logo

मोतिहारी में जिम जा रहे युवक को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

मोतीहारी.jpg

द फॉलोअप, डेस्क

बिहार के मोतिहारी में जिम जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के जमला स्थित चंडी स्थान के पास की है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय राहुल सिंह उर्फ छोटू सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को राहुल जब जिम जा रहा था तभी बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी राहुल को स्थानीय लोगों ने मंजर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से बेहतर इलाज के लिए राहुल को रहामनीय अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। राहुल मुफस्सिल थानाक्षेत्र के जमला गांव का रहने वाला था। पुलिस जांच में जुटी है।

 

घात लगाकर अपराधियों ने किया हमला
मिली जानकारी के अनुसार राहुल प्रतिदिन की तरह जिम जा रहा था। इसी दौरान में चंडी स्थान के पास पहले से घात लगाए रहे बाइक सवार 2 अज्ञात अपराधियों ने राहुल पर फायरिंग की। राहुल की छाती और जांघ में गोली लगी। गोली लगने पर राहुल गिर गया। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक को गोली लगी है। तब ग्रामीणों ने तुरंत युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन, चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रहामनीय अस्पताल रेफर कर दिया है। यहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।


पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है
घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से 4 खोखा बरामद किया। आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। पुलिस भूमि विवाद, पैसों के लेनदेन और प्रेम- प्रसंग से जांच कर रही है। बताया जाता है कि परिजनों ने घटना की लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।