logo

बिहार कांग्रेस के पूर्व विधायक की पत्नी का हार्श फायरिंग का वीडियो वायरल, बना लोगों के बीच चर्चा का विषय

FIRE17.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बिहार के जमुई जिले के सिकंदराबाद विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी की पत्नी रश्मि कुमारी का हार्श फायरिंग करते हुए एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो जमुई में इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिले भर में अलग-अलग लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे है।  
 
अंधेरी रात में कॉंग्रेस नेता की पत्नी ने की फायरिंग 

चार सेकेंड के इस वीडियो में  साफ दिख रहा है कि अंधेरी रात में छत के ऊपर से पूर्व विधायक की पत्नी रश्मि कुमारी एक बार ट्रिगर दबाती है और दूसरी बार ट्रिगर दबाने के बाद फायरिंग हो जाती है। हालांकि, यह वायरल वीडियो कब का है यह अभी पता नहीं चल पाया है। द फॉलोअप इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


पूर्व विधायक ने रचाया था प्रेम विवाह 
गौरतलब हो कि सिकंदरा विधानसभा के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी के द्वारा सिकंदरा के ही रहने वाली रश्मि कुमारी के प्रेम प्रसंग में शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद पूर्व विधायक और उनकी पत्नी का एक वीडियो टिक-टॉक पर खूब वायरल हुआ था, जो कि पूरे जिले भर में चर्चा का विषय बन गया था। एक बार फिर से हार्श फायरिंग के बाद पूरे जिले भर में पूर्व विधायक और उनकी पत्नी चर्चा का विषय बने हुए है। 
 

Tags - BIHARBIHARNEWS CRIMEPOSTEXMLA BIHARPOST