logo

बिहार में ट्रिपल मर्डर, आरोपी ने पत्नी और 2 बच्चों को धारदार हथियार से काट डाला, जानिए क्या है मामला

hatya4.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बिहार के आरा जिला से एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है। यह घटना अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में हुई है। मंगलवार को पति ने गुस्से में आकर सब्बल से पत्नी, बेटी और दुधमुहें बेटे को काट डाला। मरने वालों की पहचान मिल्की गांव निवासी 35 वर्षीय पत्नी सीमा देवी, 8 वर्षीय बेटी सौम्या कुमारी और 10 महीने के बेटे दीदवंत कुमार के रूप में हुई है। इस घटना को सीमा देवी के पति लालू यादव ने अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद लालू यादव घर से फरार हो गया था। 

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

इस घटना के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी मच गई है। ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पीरो एसडीपीओ राहुल कुमार सिंह और अजीमबाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

आरोपी लालू यादव गिरफ्तार

पुलिस के द्वारा तुरंत ही एक एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। जिसके बाद एफएसएल कि टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सारे सबूत जुटाए। उसके बाद पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति लालू यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Tags - बिहार ट्रिपल मर्डर बिहार न्यूज क्राइम बिहार पुलिस