logo

ईट पत्थर से कूचकर बेटे ने कर दी मां की हत्या, जमीन नहीं बेचने पर मार डाला

patna_mu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना में सनकी बेटे ने संपत्ति की खातिर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या जमीन के लिए की गई है। जानकारी के अनुसार कलयुगी बेटा अपनी मां से जमीन बेचने का दबाव डाल रहा था,जब मां ने मना किया तो उसने ईट पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी। बताया जाता है कि आरोपी अपनी मां पर जमीन बेचने का दबाव बना रहा था।


रोज शराब पीकर मां-पत्नी से करता से गाली गलौज
मामला पटना के बिहटा के नेऊरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदुमपुर गांव का है। यहां एक शराबी बेटे ने संपत्ति की खातिर अपनी वृद्ध मां को ही मार दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्वआरोपी अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पत्नी नीलम देवी के अनुसार वह रोज अपने घर में कभी पत्नी तो कभी मां पुण्यकला देवी के साथ शराब के नशे में मारपीट और गाली-गलौज करता था।
जमीन बेचने से मना करने पर हत्या 
अर्जुन सिंह के चार बेटा-बेटी हैं, जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है, वहीं दूसरी की शादी की तैयारी के लिए वह रोजाना शराब पीकर घर में हंगामा करता था। बताया कि अर्जुन सिंह जमीन बेचने को कहता था ताकि एक बेटी की शादी कर सके, लेकिन उसकी मां पुण्यकला देवी तैयार नहीं थी।बीते दिन वह फिर शराब के नशे में आया और अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में वृद्ध मां से झगड़ा करने लगा। जिसके बाद विवाद बढ़ने पर सनकी ने ईंट-पत्थर उठा कर मार दिया। जिससे मौके पर ही पुण्यकला देवी की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में अर्जुन सिंह की पत्नी नीलम देवी ने घर आकर देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।


पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना पाकर नेऊरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार पांडेय और एफएसएल की टीम अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। इधर इस पूरे मामले पर नेउरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार पांडे ने बताया कि मखदुमपुर गांव में एक शराबी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newscrime newsPatna crime