logo

नवादा में एक घर से 3 महिलाओं की लाश मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या; जांच में जुटी पुलिस

kauakol.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नवादा में एक घर से गुरुवार की अहले सुबह संदिग्ध अवस्था में 3 शव मिलने से हड़कंप मच गया। तीनों शव महिला की है। बताया जा रहा है कि ये तीनों महिलाएं एक ही परिवार की हैं। तीनों की पहचान शबाना खातून, मंजु खातून, अमना खातून के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है। 


घर से बदबू आने के बाद पुलिस को दी गई जानकारी
मामला कौवाकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव का है। मामले को लेकर आसपास के लोगों का कहना है कि घर में ताला लगा था। बदबू आने के बाद हमें अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आसपास के लोगों का कहना है कि तीनों महिलाओं अकेले एक साथ इस घर में रहती थी। इनमें से एक टीचर थी। जो इन दिनों अपने मायके में रही थी। फिलहाल मौत के कारणों का अबतक पता नहीं चला है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।


जांच के बाद कुछ स्पष्ट कहा जा सकता- डीएसपी
मौके पर कौवाकोल थाने की पुलिस और पकरीबरावां के डीएसपी पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस मामले की सभी बिंदु पर जांच की जा रही है। तीनों महिला की मौत कैसे हुई है? इसकी जांच शुरू कर दी गई है। डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है। तीनों महिलाओं की मौत कैसे हुई है? फिलहाल पूरी मामला की जांच की जा रही है। पुलिस के अब फॉरेंसिक टीम का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही पूरे मामला की खुलासा हो पाएगा। 

Tags - Bihar newsNawadanawada newscrimecrime newsCrime in nawada