logo

बिहार : JDU नेता का पहले हुआ अपहरण, फिर बेरहमी से कर दी गई हत्या..जांच में जुटी पुलिस

WhatsApp_Image_2022-02-18_at_23_16_47.jpeg

समस्तीपुरः

समस्तीपुर  ज़िले में जनता दल युनाइटेड के नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। सबूतों को मिटाने के लिए शव को जला कर दफना दिया गया था।  घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुडहिया गांव की है। पुलिस को शव के कुछ टुकड़े कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक नदी के पास एक पुरानी मकान के अंदर मिले थे। जब शव के उन टुकड़ों की पूरी तरह जांच की गयी तो उसकी पहचान 34 वर्षीय जेडीयू कार्यकर्ता मोहम्मद खलील आलम रिज़वी के रूप में हुई है।

फोन पर मांगे गये थे पैसे 
मृतक के परिवार वालों का कहना है कि ये एक सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या है। आपको बता दें कि ,मोहम्मद खलील 16 फरवरी की सुबह तकरीबन 11 बजे घर से निकला था। जिसके बाद मोहम्मद खलील का अपहरण कर लिया गया था। उसके बात कोई अनजान आदमी फोन कर पहले पांच लाख  रुपयों की मांग करता है जिसके बाद परिवार वालो में डर का माहौल बन जाता है लेकिन उसके ठीक  बाद पिता के मोबाइल पर फोन आता है जिसमें 3,75,000 रुपये की डिमांड की जाती है ,घर वाले पूरी तरह डर जाते है और उन्हें कुछ अनहोनी होने की आशंका होने लगती है। 

पुलिस में की गई थी शिकायत
परिवारवालो  ने फिरौती के फ़ोन के तुरंत बाद ही मुसरीघरारी थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गयी थी। इसके तहत वो कार्रवाई करते हुए जब  पुलिस कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर के पास बूढ़ी गंडक नदी के ढाब में पहुंची तो एक पोल्ट्री फार्म के पीछे जेडीयू कार्यकर्ता मोहम्मद खलील आलम रिज़वी का अधजला शव था। पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बताने से बच रही है।  अपराधियों की अब तक पुष्टि नहीं की गयी है हालांकि  गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।