logo

नवादा में 2 नाबालिगों को लाठी-डंडे से पीटा,1 की मौत और दूसरा गंभीर; प्रेम प्रसंग की है आशंका  

murder12.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के कादिरगंज बाजार में शनिवार को एक 15 वर्षीय नाबालिग को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। प्राप्त सूचना के मुताबिक, मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। वहीं, मृतक की पहचान कादिरगंज बाजार के रहने वाले नीरज कुमार के रूप में हुई है। इस घटना में नीरज के साथ उस वक्त मौजूद कादिरगंज चौधरी टोला के राजो चौधरी का बेटा सन्नी कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है।  

बता दें, मामले की जानकारी देते हुए नीरज की मां ने बताया कि शाम 5:30 बजे नीरज घर से निकला था। लेकिन रात करीब 10:30 बजे सूचना मिली कि नीरज पाचंबा गांव में 2 लोगों के साथ पकड़ा गया है। यहां उसके साथ मारपीट हुई है,जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई। 

कैसे हुई प्रेम प्रसंग की आशंका
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद अस्पताल में इलाजरत नीरज का हाल-चाल जानने के लिए  एक लड़की लगातार पूछताछ कर रही थी। इस कारण परिवार वाले घटना को लेकर प्रेम प्रसंग की आशंका कर रहे हैं। बता दें, उक्त घटना के बाद नीरज के मामा ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद नीरज का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस मामले में जानकारी देते हुए DSP अनुज कुमार का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाठी को भी बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
 

Tags - Nawada 2 minors were beaten 1 died love affair Bihar News