logo

सासाराम में भीषण सड़क हादसा, टुकड़े में बंटी कार;पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत

accident_in_sasaram.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हुआ। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खंडा गांव के नजदीक एक कार ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में पति-पत्नी भी शामिल है। वहीं 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। हादसा इतना भयावह था कि कार टुकड़ों में बंट गई। कार सवार सभी लोग बाहर फेंका गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। पुलिस ने मरने वालों की लाशों को पोस्टमार्टम करवाया। मरने वाले पति-पत्नी का नाम वीरेंद्र पांडेय और इंद्रा देवी बताए जा रहे हैं, जो बघैला थाना के पररिया गांव के निवासी हैं। मृतकों में एक अन्य युवक गुड्डू कुमार बताए जा रहे हैं, जो खुडनू का निवासी है।  वहीं क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार, सड़क हादसे में दंपती और जमुहार नारायण मेडिकल में स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी चल रही है। 

ओवरटेक करने की वजह से हुई घटना
इस हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार की छत और दरवाजे निकलकर बाहर आ गए हैं। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिजन को दी है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में गमगीन माहौल है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में ओवरटेक करने की वजह से हादसे की बात सामने आ रही है।
 

Tags - BiharBihar newsSasaramsasaram newsaccident newsaccident in sasaram