logo

बाइक चुराकर भाग रहे अपराधियों का पीछा कर रहे स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या

kaimur.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के रोहतास में बेलगाम हो चुके अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह ताजा मामला शिवसागर थाना क्षेत्र का है। जहां बाइक चोरों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। गुरुवार की रात बाइक चोर एक घर में घुसे और बाइक चुराकर भाग रहे थे।

जानकारी के अनुसार, शिवसागर थाना क्षेत्र के अऊंआ में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मी भानु प्रताप की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक कैमूर जिला के कुदरा थाना के सकरी गांव के चितरंजन सिंह का पुत्र था। मृतक बिहार के कैमूर जिला भभुआ में स्वास्थ्य विभाग में एम्बुलेंस कंट्रोलर ऑफिसर के पद पर तैनात थे।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात कैमूर के सकरी गांव में भानु प्रताप के घर से कुछ लोग बाइक चुराकर भागने लगे। यह देख कर वह अपनी कार निकाल कर उससे ही बाइक चोर का पीछा करने लगे। बाइक का पीछा करते-करते वे लोग बिहार के कैमूर जिले से रोहतास जिले में चले गए। शिवसागर के अऊंआ के पास पीछा करते-करते भानु प्रताप ने बाइक चोरों को रोकने का प्रयास किया,तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इसमें भानु प्रताप को गोली लग गई,जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही परिवार के एक अन्य युवक पर भी फायरिंग की गई है।

 

 

 

 

 

 

Tags - Biharbiharnews crimepostbiharnewscrimenewsambulance