logo

शादी से इनकार पर भड़की गर्लफ्रेंड ने प्रेमी का गुप्तांग काटकर टॉयलेट में बहा दिया

a580.jpeg

द फॉलोअप बिहार डेस्क:

प्रेमी के शादी से इनकार से चिढ़ी प्रेमिका ने उसका गुप्तांग काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। मामला बिहार का है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरी वारदात बिहार के सारण जिला अंतर्गत मढौरा थानाक्षेत्र का है जहां नर्सिंग होम संचालित करने वाली महिला ने अपने बॉयफ्रेंड का गुप्तांग काट दिया क्योंकि वह बार-बार शादी से इनकार करता था। दिलचस्प है कि पुलिस की गिरफ्त में महिला ने कहा कि उसे कोई अफसोस नहीं है। वह मुझे धोखा दे रहा था। 

वार्ड पार्षद से प्रेम प्रसंग था
पुलिस ने बताया है कि मढौरा में नर्सिंह होम चलाने वाली महिला का वार्ड-12 के पार्षद वेदप्रकाश के साथ प्रेम-प्रसंग था। महिला का आरोप है कि वेदप्रकाश ने शादी का वादा कर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया लेकिन, जब भी वह शादी की बात कहती वो मुकर जाता। महिला ने कहा कि उसने मुझसे कहा कि कोर्ट मैरिज करेगा। मैं मेहंदी लगाकर तैयार थी। उसने फिर शादी से इनकार कर दिया।

 

शादी से इनकार पर आया गुस्सा
आरोपी महिला ने कहा कि इस बार भी शादी से इनकार करने पर मुझे गुस्सा आ गया। मैंने उसे बुलाया और उसका प्राइवेट पार्ट काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। महिला ने कहा कि मुझे इस घटना को अंजाम देने पर कोई अफसोस नहीं है। गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कार्रवाई की जा रही है। 

Tags - Bihar Newsgirlfriend cuts off lover's genitalsCrime NewsBihar Crime News