logo

समस्तीपुर में 7वीं कक्षा के छात्र ने की क्लास 1 की बच्ची से छेड़खानी, स्कूल प्रशासन पर लगा लापरवाही का आरोप

molestation.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के समस्तीपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। घटना समस्तीपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र की है। यहां 7वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र ने स्कूल की ही कक्षा 1 की छात्रा के साथ छेड़खानी की है। मामले की जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल, परिजन शिकायत दर्ज करवाने महिला थाना पहुंचे हैं।महिला थाना जाने की मिली सलाह
परिजनों के अनुसार, मामले की जानकारी मिलते ही परिजन कल्याणपुर थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें पहले अस्पताल जाने की सलाह दी। फिर परिजन देर रात तक थाने में रुकने के बाद घर लौट आए। इसके बाद शनिवार को परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें महिला थाना ले जाने की सलाह दी गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को बच्ची स्कूल गई थी। लेकिन, जब वह घर वापस आई तो परिजनों को छेड़खानी की घटना की जानकारी दी। मामले की जानकारी होने पर परिजन सबसे पहले स्कूल गए, लेकिन स्कूल वालों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसे लेकर शिक्षकों ने कहा कि उनके पास केवल एक बच्ची की जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि 300 से अधिक बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं, जिनकी जिम्मेदारी उनपर है। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर शिकायत के लिए महिला थाना पहुंचे हैं।
 

Tags - Molestation  Samastipur Bihar News News Bihar Bihar latest News