logo

'मेरे मरने के बाद छोटी बेटी को अनाथालय पहुंचा देना,उसे रोने मत देना...'; लिखकर दंपति ने की खुदकुशी

patna_sucide.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना में शुक्रवार को एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किचन में उनका सुसाइड नोट मिला है। सुसाइट नोट के अनुसार मृतक का नाम पप्पू है। जिसमें मृतक ने अपने दोस्त को सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे मरने के बाद छोटी बेटी को किसी अनाथालय में पहुंचा देना। उसे रोने मत देना। मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस घटना की सूचना के बाद मुहल्ले में मातम फैल गया है। घटना की सूचना इसके बाद लोगों ने बेऊर पुलिस को दी। 


मरने की जानकारी ससुराल को मत देने
सुसाइट नोट में लिखा था कि मैं अपना शरीर त्याग रहा हूं। मेरे मरने के बाद छोटी बेटी को किसी अनाथालय में पहुंचा देना। उस रोने मत देना। हमारे मरने की जानकारी ससुराल को मत देने। क्योंकि मेरी पत्नी की यह आखिरी इच्छा है। मेरे पर्स में कुछ पैसे हैं। तुम इनसे हमारा अंतिम संस्कार कर देना। बस तुमसे अंतिम प्रार्थना है कि तुम मेरी छोटी बेटी को ठीक से पहुंचा देना या पाल लेना। यह मेरा आखिरी खत है। तुम्हारा परिवार और बच्चे हमेशा खुश रहे। मामला बेऊर थाना स्थित दशरथा गांव के इंद्रपुरी मोहल्ले का है।


पत्नी से हुआ था विवाद
 मामले को लेकर फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि मामला आपसी पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें आपसी विवाद की बात लिखी गई है। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दंपति की 2 बेटियां हैं। एक बेटी 12 साल की है। वहीं दूसरी बेटी 8 साल की है। बड़ी बेटी अपने नानी के साथ रहती है। छोटी वाली माता-पिता के साथ रहती थी। पप्पू राय प्राइवेट नौकरी करते थे। पत्नी पूजा कुमारी से देर रात किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 
 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsSuicide newsCrime news