logo

धनबाद : जनता करे सम्मान और अपराधियों में हो भय- ऐसी हो पुलिस : बन्ना गुप्ता

db_banna.jpg

धनबाद:

स्वास्थ्य मंत्री ने बन्ना गुप्ता ने धनबाद में पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। आज संध्या पुलिस लाइन में जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद  बन्ना गुप्ता ने कहा कि पुलिस की छवि ऐसी होनी चाहिए कि आम लोग पुलिस का सम्मान करें और पुलिस भी आम लोगों का सम्मान करें। अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए। 98% लोगों को पुलिस पर विश्वास है।

  

बन्ना गुप्ता ने कहा कि बैठक के दौरान पुलिस विभाग की समस्या, कमी और खामी की समीक्षा की गई। जर्जर थाना भवनों को ठीक करने, डीएमएफटी फंड से थाना परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगाने व वायरलेस सेट खरीदने का आग्रह उपायुक्त से किया गया है। अपराध नियंत्रण पर विशेष चर्चा की गई। कोयला चोरी, बालू चोरी, बच्चों में नशाखोरी, जुआखोरी सहित अन्य प्रकार के अपराधों पर लगाम लगाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मंत्री ने कहा कि बैठक के दौरान पुलिस का मनोबल ऊंचा किया। परिणामस्वरूप एक पखवाड़े में धनबाद पुलिस का बदला हुआ स्वरुप देखने को मिलेगा। बैठक में उपायुक्त संदीप सिंह, एसएसपी संजीव कुमार, एसडीओ प्रेम कुमार तिवारी, सिटी एसपी आर रामकुमार, ग्रामीण एसपी रेशमा रमेशन, एएसपी मनोज स्वर्गियरी सहित सभी डीएसपी व अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।