logo

इस OTT प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख पाएंगे T20 वर्ल्ड कप, शर्त बस ये है

t20_world_cup.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी-20 विश्वकप की शुरुआत होने वाली है। इसे लेकर क्रिकेट फैंस के बीच काफी उत्साह है। फैंस के मन में एक सवाल कहां आप इस टूर्नामेंट को देख सकते हैं या नहीं? तो बता दें कि डिज्नीप्लस हॉटस्टार ने बड़ा ऐलान कर दिया। हॉटस्टार ने आधिकारिक तौर पर बता दिया कि फैंस पूरा टी20 विश्व कप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'फ्री' में देख सकेंगे। लेकिन इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है।


जानें क्या है शर्त
हॉटस्टार के शर्त के मुताबिक आप डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर केवल मोबाइल में इसे फ्री देख पाएंगे। मोबाइल के अलावा किसी दूसरे डिवाइज जैसे की टीवी या लैपटॉप पर देखने की कोशिश करेंगे तो इसके लिए आपको पैसे खर्च करने होंगे। हॉटस्टार ने टूर्नामेंट के फ्री लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर एक वीडियो शेयर की, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिखाई दे रहे हैं। 


9 जून को पाकिस्तान से होगा टीम इंडिया का मुकाबला
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कुल 55 मैच खेले जाने हैं, जो वेस्टइंडीज और यूएसए के कुल 9 मैदानों पर आयोजित होंगे। टी20 विश्व कप 2024 का शुरुआती मुकाबला यूएसए और कनाडा के बीच 1 जून को होगा। भारतीय टीम अपना पहला 5 जून को आयरलैंड से खेलेगी। वहीं उसका दूसरा मैच 9 जून को पाकिस्तान से होगा। जबकि भारतीय टीम अपना तीसरा ग्रुप मुकाबला 12 जून को यूएसए के खिलाफ खेलेगी। इसके साथ ही 26 और 27 जून को सेमीफाइनल मैच होगा। फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाना है। सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है।

Tags - BCCIDisney plus HotstarRohit sharma