logo

विराट कोहली के फॉर्म पर रोहित ने मुस्कुराते हुए ऐसा क्या कहा, फैंस हुए खुश

rohit_virat_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अबतक कुछ खास नहीं कर सके हैं। कोहली ने इस पूरे टूर्नामेंट में अबतक 75 रन की पारी खेली है। ऐसे में कोहली का खराब फॉर्म पूरे टीम के लिए सिर दर्द बना हुआ है। सेमीफाइनल में शानदार जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट के फॉर्म पर खुल कर अपनी बात रखी। रोहित ने विराट को लेकर जो कहा उसने किंग कोहली और टीम इंडिया के फैंस का दिल जीत लिया। 


अपना सर्वश्रेष्ठ फाइनल के लिए बचाकर रखा 
रोहित ने कोहली के बारे में बात करते हुए कहा, 'वह (कोहली) एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोई भी खिलाड़ी इससे गुजर सकता है। हम उनकी क्लास और महत्व को समझते हैं। फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती। इरादा हमेशा बना रहता है। निश्चित रूप से कोहली फाइनल में बड़े रन बनाने वाले हैं। कोहली ने सात पारियों में केवल 75 रन बनाए हैं, लेकिन कप्तान को अपने प्रमुख बल्लेबाज के खराब फॉर्म की चिंता बिल्कुल भी नहीं है'। रोहित ने आगे कहा, "जब आप 15 साल तक क्रिकेट खेलते हैं, तो फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती, वो अच्छे दिख रहे हैं। रोहित शर्मा ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ फाइनल के लिए बचाकर रखा है'।


2024 के टी20 वर्ल्ड कप में अब तक फ्लॉप रहे कोहली 
गौरतलब है कि अब तक 2024 के टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली का बल्ला शांत पड़ा हुआ है। उनके बल्ले से अब तक भी अर्धशतकीय पारी नहीं आई है। कोहली ने अब तक टूर्नामेंट की 6 पारियों में बैटिंग कर ली है, जिसमें दो बार वह बिना खाता खोले आउट हुए। 6 पारियों में कोहली ने 11 की औसत और 100 के स्ट्राइक रेट से 66 रन बनाए हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 37 रनों का रहा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में कोहली कैसा परफॉर्म करते हैं। 
 

Tags - T20 world CupVirat kohliRohit sharma