logo

'सर RCB को जितवा दो', फैंस की अपील पर धोनी का जवाब दिल जीत लेगा

dhoni_rcb.jpg

द फॉलोअप डेस्क
महेंद्र सिंह धोनी को IPL का सबसे कप्तान कहा जाता है। माही ने CSK को 5 टाइटल जिताया है। 19 दिसंबर को दुबई में हुए ऑक्शन के बाद धोनी के इंटरव्यू का एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंवेट में धोनी की मुलाकात एक RCB फैन से हो गई। उस फैन ने धोनी से आरसीबी का समर्थन करने की अपील की। साथ ही  RCB को एक ट्रॉफी जितवा देने की बात कही। फैन को बात सुनने के बाद धोनी ने जो जवाब दिया वह वाकई दिल जीतने वाला था। 


सभी टीमें मजबूत हैं
दरअसल, शख्स ने पूछा था कि आप सफल कप्तान हैं और आपने आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीती हैं। मैं 16 साल से आरसीबी का फैन हूं। मैं चाहता हूं कि आप हमारा समर्थन करें और हमारे लिए एक ट्रॉफी जीतें। इस पर धोनी मुस्कुराए और बोले, "आपको पता है, वे बहुत अच्छी टीम हैं, लेकिन आपको ये भी देखना होता है कि क्रिकेट में कुछ भी योजना के अनुसार नहीं चलता है। इसलिए अगर आप आईपीएल की बात करते हैं तो सभी 10 टीमें जीतने के लिए खेलती हैं। अगर उनके पास सभी खिलाड़ी फिट हैं तो सभी टीमें मजबूत हैं। समस्या तब आती है, जब आप इंजरी या फिर किसी अन्य कारण से किसी बड़े खिलाड़ी को मिस करते है।"


अभी मुझे मेरी टीम में बहुत सारी चीजों के बारे में चिंता है 
धोनी ने आगे कहा, "वे (RCB) अच्छी टीम हैं और हर किसी के पास खिताब जीतने का मौका होता है। अभी के लिए देखो चो मुझे मेरी टीम में बहुत सारी चीजों के बारे में चिंतित होना पड़ेगा। मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन इससे भी ज्यादा बड़ी बात ये है कि मैं इस समय कुछ भी नहीं कर सकता, क्योंकि कल्पना कीजिए कि मैंने अगर किसी भी तरह आरसीबी या किसी अन्य टीम का सपोर्ट किया तो हमारे फैंस क्या सोचेंगे। आप क्या सोंचेंगे।"