logo

वर्ल्ड चैंपियंस को कुछ इस अंदाज में PM ने दी बधाई, रोहित-कोहली से क्या कहा जानें

rohit_kohli_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर विश्व चैंपियन बन गई है। भारत की इस जीत से आज हर हिन्दुतानी खुश है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों को फोन कर जीत की बधाई दी। मोदी ने वीडियो कॉल कर प्लेयर्स से बात की। इस बात की जानकारी खुद पीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। पीएम ने पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम ने इस सभी शानदार प्रयास और ट्रॉफी जीतने के लिए सभी को बधाई दी है।


रोहित शर्मा ने पीएम ने की बात
पीएम मोदी ने रोहित शर्मा से बात करते हुए कहा, 'आप दूसरों के लिए और आने वाली पीढ़ी के लिए उदाहरण हैं। आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज सुबह आपसे बात करके बहुत खुशी हुई'


कोहली को मोदी ने बताया बेहतरीन
पीएम मोदी ने विराट कोहली से बात करते हुए कहा,' आपसे बात करके खुशी हुई। फाइनल की पारी की तरह, आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार तरीके से संभाला है। आप खेल के सभी रूपों में चमके हैं। टी20 क्रिकेट को आपकी कमी खलेगी, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे'।


राहुल के कोचिंग कार्यकाल की पीएम ने की तारीफ
पीएम मोदी ने राहुल द्रविड़ से बात करते हुए कहा, 'राहुल द्रविड़ की अविश्वसनीय कोचिंग यात्रा ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है। उनकी अटूट लगन, रणनीतिक अंतर्दृष्टि और सही प्रतिभा को निखारने ने टीम को बदल दिया है। भारत उनके योगदान और पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए उनका आभारी है। हमें उन्हें विश्व कप उठाते हुए देखकर खुशी हुई। उन्हें बधाई देकर खुशी हुई'।

 

 

Tags - T20 world CupT20 world Cup newsT20 world Cup finalworld championPM Narendre ModiPM ModiRohit sharmaVirat kohliRahul Dravid

Trending Now