logo

T-20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, रोहित, जडेजा सहित ये खिलाड़ी आए नजर

t20_squard.jpg

द फॉलोअप डेस्क
 T-20 वर्ल्ड कप 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा। ओपनिंग मैच अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड से न्यूयॉर्क में होगा। भारतीय टीम के खिलाड़ी शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना हुए। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी एयरपोर्ट पर नजर आए। टीम बस से कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के उतरने का वीडियो सामने आया है। मुंबई के एयरपोर्ट से भारतीय टीम का दल उड़ान भरा।


कप्तान रोहित के साथ कौन कौन
एयरपोर्ट की जो तस्वीर बीसीसीआई ने शेयर की है इसमें कप्तान रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं. वहीं अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल की तस्वीर एक साथ दिखी।


IPL फाइनल खेलने वाली टीम में टी-20 वर्ल्ड कप में चुने कोई खिलाड़ी नहीं
गौरतलब है कि IPL का फाइनल मुकाबला रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा, लेकिन चेपॉक मैदान पर होने जा रहे इस मैच में भारतीय वर्ल्ड कप टीम का कोई भी खिलाड़ी नजर नहीं आएगा, क्योंकि फाइनल खेल रही कोलकाता और हैदराबाद में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 16 मेंबर्स की भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी शामिल नहीं हैं। सिर्फ रिंकू सिंह रिजर्व खिलाड़ी बनाए गए हैं।


भारतीय टीम
 रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मो. सिराज 

Tags - T20 world cupT20 world cup newsRishabh Pant Kuldeep Yadav Ravindra Jadeja Shivam Dubey Jasprit Bumrah Arshdeep Singh Mohammad Siraj