logo

Sports : दीपक चहर गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज संग आज लेगें फेरे, कैप्टन कूल भी हो सकते है शामिल

d1_1654072422.jpg


दिल्लीः
भारतीय किक्रेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चहर गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ आजसात फेरे लेगें। उनकी हल्दी की रस्म बुधवार सुबह संपन्न हुई। विवाह समारोह रात 9 बजे होगा। उनकी शादी की सारी रस्में आगरा के होटल जेपी पैलेस में हो रही हैं। इसमें दीपक एवं जया के परिवार और दोस्त शामिल है। साथ ही उम्मीद है कि उनके शादी में धोनी, कोहली भी शामिल हो सकते है।


शादी समारोह पर शाही दावत 
मंगलवार को मेहंदी हुई। उसके बाद संगीत सेरेमनी में कपल का देसी अंदाज देखने को मिला। सेरेमनी में दीपक चाहर, जया भारद्वाज और मालती चाहर ने 'अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए' गाने पर डांस किया। शादी समारोह के मौके पर शाही दावत भी रखी गई है। इसमें आगरा की स्पेशल चाट के साथ हाथरस की रबड़ी बनवाई गई है। इसके अलावा अवधी, मुगलई, पंजाबी, दक्षिण भारतीय व्यंजनों के साथ मेहमान थाई, इटालियन क्विजीन का भी लुफ्ट उठा सकेंगे।


रिसेप्शन दिल्ली में 
बता दें कि दीपक चाहर की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में होने जा रहा है। इस समारोह में शामिल होने के लिए करीब 600 लोगों को इनवाइट किया गया है। मेहमानों की लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी, पूर्व साथी सुरेश रैना, टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, पूर्व कप्तान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा जैसे कई स्टार क्रिकेटर शामिल हैं।


IPL के पिछले सीजन में किया था प्रपोज
IPL के पिछले सीजन में दीपक ने जया को शादी के लिए  प्रपोज किया था। मैच UAE में खेला  जा रहा था। जया दिल्ली के बाराहखंबा की रहने वाली हैं। वे दिल्ली की एक टेलीकॉम कंपनी में हैं। उन्होंने MBA किया है