logo

Mumbai : श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, BCCI ने बताया कब और कहां होंगे मैच

BCCI1111.jpg

मुंबई: 

बीसीसीआई ने आगामी भारत-श्रीलंका द्विपक्षीय सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया है। बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि श्रीलंका की टीम 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आ रही है। बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि अब टी20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ में खेला जाएगा। बाकी मुकाबले धर्मशाला में होंगे। 

4 मार्च से शुरू होगा पहला टेस्ट मैच
बीसीसीआई ने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 4 से 8 मार्च के बीच मोहाली में खेला जाएगा वहीं दूसरा मुकाबला 12-16 मार्च के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

लखनऊ में खेला जाएगा पहला टी20
गौरतलब है कि टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच श26  फरवरी को होगा। सीरीज का तीसरा मुकाबला 27 फरवरी को धर्मशाला में होगा। बता दें कि लंबे समय बाद भारत, श्रीलंका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला की मेजबानी करेगा।

 

भारत-विंडीज पहला टी20 मैच कल
बता दें कि फिलहाल भारत और वेस्टइंडीज के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला खेली जा रही है। बुधवार, 16 फरवरी को भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 टी20 मैचों की श्रृंखला का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। इससे पहले खेली गई तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भारत ने विंडीज का व्हाइट वॉश कर दिया। टी20 श्रृंखला में टीम इंडिया पूरे आत्मविश्वास के उतरेगी। हालांकि टी20 फॉर्मेट में वेस्टइंडीज की टीम काफी खतरनाक मानी जाती है। हाल ही में इंग्लैंड को हराया है।