logo

INDvsAUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का दिया न्योता

india_aus_toss.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों का टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला थोड़ी देर में शुरू होने वाला है। टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।शाम 7 बजे से गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। जानकारी हो कि भारत ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। वहीं आज भारतीय टीम सीरीज जीतने के इरादे से ही मैदान में उतरेगी। इसके साथ अगर भारत आज का मैच जीत जाती है तो ऑस्ट्रलिया के खिलाफ लगातार तीसरा टी-20 सीरीज अपने नाम कर लेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 2020 और 2022 की सीरीज भारतीय टीम ने जीती हैं।

क्या है मौसम और पिच का हाल
आज के मुकाबले की बात करें तो आज मैच शाम 7 बजे से गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होगा। गुवाहाटी का मौसम साफ रहेगा। बारिश होने की 1 प्रतिशत संभावना है। वहीं इस दौरान तापमान 16 से 28 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। पिच की बात करें तो बारसापारा स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार मानी जाती है। 

भारत की प्लेइंग-11
सूर्यकुमार यादव (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11
  मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर),ट्रैविस हेड, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा, केन रिचर्डसन

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N