logo

गिरिडीह: हथियार की नोंक पर दिनदहाड़े युवक का अपहरण, बदमाशों ने की हवाई फायरिंग

15269news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 

हथियार की नोंक पर दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर लिया गया। युवक पेशे से व्यापारी है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरी घटना झारखंड के गिरिडीह जिला के बगोगर थानाक्षेत्र अंतरगत जीटी रोड संतुरपी की है। पूरी घटना घटनास्थल पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपहरणकर्ताओं ने फायरिंग भी की। 

शमशेर आलम है युवक का नाम
जिस युवक का अपहरण किया गया, उसका नाम शमशेर आलम बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी बोलेरो और बाइक से जीटी रोड पहुंचे और शमशेर का अहपहरण कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। 

घटना की जांच में जुटी है पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। शमशेर आलम जमीन का कारोबार करता था। उसके पिता ग्रामीण चिकित्सक हैं। ये भी कहा जा रहा है कि अपराधी शमशेर को लेकर बरही की तरफ भागे हैं। फिलहाल घटना के असली कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

आपसी रंजिश से जुड़ा है पूरा मामला
घटना के संबंध में मिली सूचना के मुताबिक जीटी रोड के पास शमशेर नये घर का निर्माण करवा रहा था। युवक वहीं मौजूद था। तभी वहां हथियार से लैस बदमाश पहुंचे और बंदूक की नोंक पर उसका अपहरण कर लिया। वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने हवाई फायरिंग की। शमशेर को लेकर वहां से फरार हो गये। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग तरह-तरह से घटना की चर्चा कर रहे हैं। जांच जारी है। 

सीसीटीवी में कैद हो गई है पूरी घटना
स्थानीय थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। युवक जमीन के कारोबार से जुड़ा था। वो संतुरपी में एक नर्सिंग होम बनाने को लेकर काम की देख-रेख कर रहा था। आरंभिक जांच के आधार पर पुलिस इसे आपसी रंजिश अथवा पैसों के लेनदेन का मामला बता रही है।