logo

बच्चों के साथ मजाक करना दंपत्ति को पड़ा भारी, तीर और डंडों से मारकर किया जख्मी

9255news.jpg
द फॉलोअप टीम, चाईबासा:

मनोहरपुर प्रखंड के छोटानागरा थाना के कुम्बिया गांव में एक दम्पति को उसके पड़ोसी ने तीर मारकर घायल कर दिया। यहां 30 वर्षीय फूलो माझी को तीर से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके साथी डुरसु माझी को डंडे से मारकर जख्मी कर दिया गया।  दरअसल, दोनों अपने पड़ोसी के बच्चों के साथ मजाक कर रहे  था। बच्चे के पिता रेंगो माझी ने जब यह देखा तो उसको लगा कि दोनों बच्चों को गाली गलौज कर रहे है। इसलिये गुस्से में आकर रेंगो माझी ने दंपती पर हमला कर दिया।

घटना के बाद से फरार हैं दो आरोपी
घटना को अंजाम देने के बाद रेंगो माझी और उसका चचेरा भाई मजूरा माझी फरार हो गए हैं। दोनो घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी तुफैल खान ने बताया कि घायल दम्पति बच्चों के साथ मजाक कर रहे थे लेकिन आरोपी को लगा कि बच्चों को गाली गलौज की जा रही है इसलिए यह विवाद हुआ।

परिजनों ने शरीर से निकाला तीर
महिला का पति डुरसु माझी सोमवार की शाम अपने घर के बाहर आरोपी पड़ोसी रेंगो माझी के बच्चों के साथ मजाक कर रहा था। उसी समय जंगल की ओर से रेंगो और उसका चचेरा भाई मजूरा माझी आ गए। बच्चों के साथ हो रहे मजाक को दूर से देखा तो उसे लगा कि डुरसु माझी उसके बच्चों को गाली दे रहा है। इसी बात पर विवाद होने लगा। फूलो के परिजनों ने किसी तरह से उसके शरीर से तीर निकाला।