logo

गढ़वा: पति के मोबाइल में देखा दूसरी लड़की का फोटो, नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

10002news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

पारिवारिक विवाद में महिला द्वारा फांसी लगा लिए जाने का मामला सामने आया है। घटना गढ़वा जिला के केतार थानाक्षेत्र अंतर्गत बांसडीग गांव के बिगहा टोला की है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां बृजेश पासवान की 22 वर्षीय पत्नी पारिता देवी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। 

पति के मोबाइल में देखा दूसरी लड़की का फोटो
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के समय पति-पत्नी साथ बैठकर मोबाइल में तस्वीरें देख रहे थे। उसी समय पत्नी पारिता देवी ने पति बृजेश पासवान के मोबाइल में किसी अन्य लड़की का फोटो देख लिया। इस बात को लेकर पहले दोनों में नोंक-झोंक शुरू हो गई और फिर मामला विवाद में तब्दील हो गया। झगड़े के बीच महिला पारिता देवी ने फांसी लगाकर जान दे दी। कहा जाता है कि महिला के ससुराल वाले उसे आनन-फानन में अंतिम संस्कार के लिए पंडा नदी के किनारे ले गये। 

चुपचाप अंतिम संस्कार की तैयारी में थे परिजन
ससुराल वाले मृतका पारिता देवी का अंतिम संस्कार कर पाते उससे पहले गांव के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को जलाने से रोक दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।