logo

लड़की को प्यार में मिला धोखा तो पूरे शहर में अपने बेवफा आशिक की पोस्टर लगाकर लिखा- सिद्धि हेट शिवा

5129news.jpg
द फॉलोअप टीम, लखनऊ
प्यार का महीना कहे जाने वाले इस वैलेंटाइन वीक मे प्रेमी जोड़े पुरे हफ्ते अलग-अलग तरीकों से प्रेम का इज़हार करते हैं। परन्तु लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के चौक चौराहों पर #Sidhhi hate Shiva के पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर को देखने से लगता है कि किसी सिद्धि नामक लड़की को शिवा नाम के लड़के से प्यार में धोखा मिला है, जिसके आक्रोश में उसने पुरे शहर में 'सिद्धि हेट शिवा' का पोस्टर लगवा दिया हो। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 
प्यार में मिले ब्रेकअप पर सिद्धि नामक लड़की ने अपनी भड़ास निकालने का ये नया तरीका अपनाया है। जिसने नफरत में पुरे शहर में पोस्टर लगवा डाला, पोस्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई।



लखनऊ के भीड़ वाले इलाके में लगाया गया पोस्टर   
लखनऊ का गोमती नगर भीड़-भाड़ वाले इलाके में शामिल है, जहाँ लोग अक्सर अपने साथी के साथ घूमने-फिरना पसंद करते हैं। जिस कारण ये इलाका पूरी तरह से भरा हुआ रहता है। ऐसी जगह पर इस तरह के पोस्टर को देख लोगों के मन में इसके पीछे की कहानी और वजह को जानने की बहुत उत्सुकता है।

ये भी पढ़ें......



सोशल मीडिया पर लड़की की हिम्मत की हो रही तारीफ 
ट्विटर पर पोस्टर की तस्वीरों को देख लोगों ने बहुत सारे कमेंट भी किया। बहुतों ने यहाँ तक कमेंट किया कि  - ब्रेकअप ऐसे करना चाहिए नहीं तो न करें। ट्विटर हैंडलर अनामिका ने पोस्टर की तस्वीरों पर "व्हाई हेटिंग इन लव वाला मोहोल" का कमेंट किया, और इसके पीछे सिद्धि की कहानी पर उत्सुकता भी दिखाई है।