logo

खिलाड़ी के लिए महज खेल नहीं होता है पहला प्‍यार, कैसे न आए याद!

9773news.jpg
द फॉलोअप टीम, दिल्‍ली:
विराट कोहली इस वक़्त इंग्लैण्ड में हैं। जहाँ उनके साथ पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी हैं। लेकिन उनके साथ होने के बावजूद भी विराट को उनका पहला प्यार याद आ रहा है। जी हां आप बिलकुल सही पढ़ रहे हैं। कोहली को अब उनका  पहला प्यार फिर याद आने लगा है।  उन्होंने अपने पहले प्यार को एक लव लेटर भी लिखा। इंस्टाग्राम स्टोरी पर वह अपने प्यार को लव लेटर लिखकर याद किया। अब फंस के बीच में यह लेटर तेजी से वायरल हो रही है।  कोहली के फैंस के बीच यह चर्चा काफी तेज है। आइये जानते हैं आखिर कौन है विराट की पहली मोहब्बत। 

क्या लिखा है लव लेटर में 
दरअसल विराट कोहली ने यह लव लेटर आलू को लिखा है। बता दें कि विराट का पहला प्यार और कोई नहीं बल्कि आलू है। उन्होंने आलू को लव लेटर में लिखा, मेरे प्यारे आलू, मैं ये लेटर तुमको इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मुझे एहसास हो गया है कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए सच्चा है। विराट ने अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाक़ात को याद करते हुए लिखा मुझे अभी भी हमारी पहली मुलाकात याद है।  जिस दिन मैंने तुम्हें आलू के पराठे में देखा था।  मुझे अभी भी याद है कि मैं तुम्हें ग्रोसरी स्टोर से लेकर आता था।  मुझे वो दिन याद है जब मैं आपसे थिएटर में मिलता था और आपको अपने हाथ में लिए रहता था और आप लाल केचअप में डूबे होते थे।  फिर वह लिखते हैं , तुम्हारे बिना जीवन अधूरा है, जैसे आलू के बिना गोभी। उन्होंने आखिर में लिखा, कहानी अधूरी है, क्योंकि प्यार कभी खत्म नहीं होता। 

अंडे को लेकर ट्रोल हुए थे 
बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं।  जहां उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। विराट कोहली अपने फिटनेस को लेकर काफी छरछरा में रहते है। कुछ समय पहले उन्होंने डाइट प्लान साझा किया था। उन्होंने बताया था कि वह सब्जियां, खूब सारे पालक, दो अंडे, कॉफी, दाल, किनोवा और डोसा लेते हैं। अंडा खाने की बात को लेकर कोहली ट्रोल को लोगों ने काफी ट्रोल किया था। लोगों ने उन्हें अंडा खाने वाला शाकाहारी बताया क्योंकि विराट खुद को शाकाहारी बताते हैं।