logo

विराट कोहली ने 'मीनिंगफुल दिवाली' पर क्या कहा कि लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं 

13895news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची : 
दीवाली और होली जैसे त्योहारों पर अकसर किसी बयान को लेकर सेलिब्रिटीज चर्चा में रहते हैं, या उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस बार भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का नंबर है। दिवाली के पहले 'मीनिंगफुल दिवाली' के बारे में उनके वीडियो ने सोशल मीडिया में बवाल मचा रखा है। लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं और दिवाली पर 'ज्ञान' नहीं देने को कह रहे हैं। यहां तक कि मंगलवार को ट्विटर पर वे पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं। ट्रेंड काफी नेगेटिव है और उनके बारे में लिखी जा रही बातें अपशब्द की कैटेगरी में आती हैं। 

क्या कहा है कोहली ने 
दरअसल विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर एक कंपनी के लिए विज्ञापन स्वरूप एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में वे 'मीनिंगफुल दिवाली' की बात कह रहे हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वे कुछ जरूरी टिप्स देंगे। वीडियो छोटी है और दूसरे हिस्से में कोहली पटाखे नहीं जलाने की अपील कर रहे हैं। इसी बात को लेकर कोहली को लोगों ने ट्रोल कर दिया है। लोग लिख रहे हैं कि विरोट कोहली उन्हें न सिखाए कि दिवाली कैसे मनानी है। वे अपनी गेम पर ध्यान दें। लोगों ने उनके खेल पर भी सवाल उठाए हैं। 

खेल पर भी उठाए जा रहे सवाल
लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनके परफॉर्मेंस पर भी सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वे विराट कोहली का जन्म के पहले से दिवाली मनाते आ रहे हैं, उन्हें कोहली से दिवाली कैसे मानेते हैं, सीखने की जरूरत नहीं है। किसी ने लिखा है कि कोहली को अपने गेम पर ध्यान देना चाहिए और देश के लिए ट्रोफी लानी चाहिए, जो कि उनसे हो नहीं रहा। इस तरह के ट्रोल दिवाली या होली जैसे त्योहारों पर हाइपर एक्टिव होते हैं। इन त्योहारों पर इस तरह की ट्रोलिंग आम है।