logo

कोरोना के खिलाफ जंग में साथ आगे आए विराट-अनुष्का, फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए जुटाएंगे फंड

8211news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 
देश में कोरोना संक्रमण की ताजा स्थिति बेकाबू हो चुकी है। अब रोजाना 4 लाख नए केस सामने आ रहे हैं। ऐसे वक्त में जरूरत है कि समाज के प्रभावशाली लोग आगे आएं और पीड़ितों की सहायता करें। लोग सहायता के लिए कदम बढ़ा भी रहे हैं। अब इस मुहिम में नया नाम जुड़ गया है क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का। भारत में विरुष्का के नाम से फेमस ये जोड़ी कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स की सहायता के लिए आगे आई है। 

विराट-अनुष्का ने जारी किया संयुक्त बयान
इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ऑफिशियल ट्विटर पर संयुक्त बयान जारी कर बताया कि वे कोविड संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स की सहायता के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करेंगे। विराट और अनुष्का केटो नाम की संस्था के जरिए फंड इकट्ठा करेंगे। दंपत्ति ने लोगों से इस इनिशिएटिव में भाग लेने का आग्रह किया है। इस सेलिब्रिटी दंपत्ति ने कहा कि अभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को हमारी जरूरत है। हमें उनका साथ देना चाहिए। 

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए फंड जुटाने की अपील
अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके कहा कि हमारा देश कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहा है। हमारी स्वास्थ्य प्रणाली काफी चुनौतियों का सामना कर ररही है। पीड़ितों की हालत देख दिल टूट सा जाता है। इसलिए, मैंने और विराट ने मिलकल कोविड राहत के तहत फंड जुटाने के लिए केटो नाम की संस्था के साथ अभियान शुरू किया है। हमारी अपील है कि आप ज्यादा से ज्यादा संख्या में इससे जुड़ें। विराट कोहली ने कहा कि आपकी छोटी से भागीदारी भी बड़ा बदलाव ला सकती है। 

विराट ने नागरिकों से साथ आने की अपील की
विराट कोहली ने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए काफी लोगों ने फ्रंटलाइन पर जंग लड़ी है। उन्होंने लाखों लोगों की जिंदगी बचाई है। अब वक्त आ गया है कि हम उनका साथ दें। उनको हमारे सपोर्ट की जरूरत है। हमारा कर्तव्य है कि हम अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ खड़े हों। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ये साथ आने का वक्त है। हम साथ मिलकर ये जंग जरूर जीतेंगे। अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हम इस बुरे समय से उबर जायेंगे।