logo

LATEHAR: प्रेम प्रसंग में पकड़े गए लड़के के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

13327news.jpg

द फॉलोअप टीम, लातेहार:

टार्च और मोबाइल की लाइट में शूट किया गया एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें एक कम उम्र युवा का चेहरा सामने दिखता है। उसकी पिटाई की जा रही है। पीटने वाले नहीं दिख रहे हैं। वहीं उनकी बातचीत से मालूम होता है कि कोई प्रेम प्रसंग का मामला है। गांव का ही मामला है। लड़का दूसरे गांव से अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था कि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर वो अपना और लड़की का नाम भी बताता है। कहता है कि वोतीसरीबार मिलने आया है। लड़की के बुलाने पर ही आता है। लेकिन अब नहीं आएंगे।

 

 

नेतरहाट थाना में मामला दर्ज

वीडियो के वायरल होने के बाद पता चला कि नेतरहाट थाना में इस संबंध में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है। शिकायत गढ़बुढनी निवासी एक आदिवासी लड़की की ओर से कराई गई। जिसमें लड़की ने वीडियो में दिख रहे महुआडा़ड के लड़के पर आरोप लगाया है कि 10 सितंबर शुक्रवार की रात को गढ़बुढनी गांव आकर लड़के ने छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था।  प्रेम जाल में फंसा कर वह यौन शोषण करना चाह रहा था। लड़के पर जातिसूचक अपशब्‍द कहने का भी आरोप है।

जांच कर कार्रवाई की जाएगी

इस संबंध में फॉलोअप ने डीएसपी राजेश कुजूर से बातचीत की। उन्‍होंने बताया कि लड़की द्वारा ममाला दर्ज कराया गया है। इसकी जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

नोट: मामले की संवेदनशीलता के कारण लड़के और लड़की का नाम नहीं दिया जा रहा है-सं.