logo

बेटी की शादी तय कर लौट रहा था परिवार, अनियंत्रित ट्रक लील गई 4 लोगों की जिंदगी

13479news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

सासाराम जिला के चेनारी थानाक्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे-2 पर बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 1 युवक घायल है। तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारी है। जिनकी मौत हुई है उनमें 3 लोग आपस में चचेरे भाई थे और एक उनके जीजा। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, कार में सवार पांचों लोग वाराणसी गए थे। वाराणसी वे अपनी बेटी की शादी तय करने गए थे। वहां से सभी ख़ुशी ख़ुशी लौट ही रहे थे कि देर रात यह हादसा हुआ। 

ट्रक चालक फरार 
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस चारों के परिजनों के सूचना भेज दी गई है। ट्रक चालक फरार है फ़िलहाल उसकी तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

इसे भी पढ़िये: 

वीडियो जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो का रिम्स में निधन, 10 सितंबर को हुआ था जानलेवा हमला

महंत नृत्य गोपालदास की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ मेदांता में कराया गया भर्ती

मौके पर चारों ने दम तोड़ा 
मृतकों के परिजन ने बताया कि बेटी की शादी की बात कर सभी वाराणसी से लौट रहे थे।  वे सभी अर्टिगा कार से गए थे। ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारा है। टक्कर इतना भीषण था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में दिवाकर साव, कृष्णा कुमार, गोपाल प्रसाद एवं बहनोई अशोक गुप्ता शामिल हैं।