logo

ट्रिपल मर्डर से दहला कानपुर! कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी 3 लाशें, मृतकों में 12 साल का बच्चा भी शामिल

13429news.jpg

द फॉलोअप टीम, कानपुर: 

कानपुर के फजलगंज से ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। फजलगंज के प्रोविजन स्टोर के मालिक, पत्नी और उसके बेटे की हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर भारी पुलिसबल मौजूद है। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। फिलहाल किसी भी मृतक के शव को बाहर नहीं लाया गया है। इस वारदात की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस व फॉरेंसिक साक्ष्य जुटा रही है। 

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर हुआ शक
दरअसल विद्युत सुरक्षा कार्यालय के पास एक घर में राजकिशोर, पत्नी गीता देवी और 12 वर्षीय बेटे नैतिक के साथ रह रहे थे। मकान के बाहर ही बड़े भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते हैं। शनिवार की सुबह पड़ोसी राजेश ने प्रेमकिशोर को फोन किया तो उनकी बेटी ने बात की। राजेश ने जानकारी दी कि राजकिशोर के घर के बाहर ताला लगा है और एक व्यक्ति उनकी बाइक ले जा रहा है। तभी प्रेमकिशोर परिवार के साथ पहुंचे तो मकान और दुकान पर ताले लगे थे। कॉल भी किया लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर मिले तीन शव
पुलिस दुकान के ताले तोड़कर घर के अंदर घुसी तो देखा राजकिशोर, उनकी पत्नी और बेटे का शव पड़ा है। तीनों के सिर पर हमला करके हत्या की गई और सिर को पॉलिथीन से कसकर बांधा गया था। अपराधी तीनों के शव पर कंबल डालकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटील भी पहुंचे और डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस ने कहा कि सभी पहलुओं पर जांच शुरू हो गयी है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। आसपास के लोग भी कुछ बोलने से हिचक रहे हैं।

इसे भी पढ़िये: 

क्यों पेयजल के लिए नदी या तालाब तक जाते हैं लोग, नीति निर्धारकों से पूछना चाहिए सवाल- पीएम मोदी

अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी को घर से निकाला, फोन पर दिया तीन तलाक, पीड़िता ने मांगा न्याय