logo

जल्द होगा रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव, स्टेट बार काउंसिल ने की 3 सदस्यीय समिति की घोषणा

12401news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड स्टेट बार काउंसिल ने राची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न करवाने के लिए 3 सदस्यीय चुनाव समिति की घोषणा कर दी है। चुनाव समिति में रांची सिविल कोर्ट के अधिवक्ता अजय तिवारी, अरविंद सिंह और मुरारी प्रसा सिन्हा को जगह दी गई है। स्पष्ट हो गया है कि अब रांची सिविल कोर्ट के वकीलों का इंतजार खत्म होने वाला है। उम्मीद है कि इसी सप्ताह बार एसोसिएशन के चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया जायेगा। ये लंबे समय से लंबित था। 

काउंसिल ने नामों की घोषणा कर दी
गौरतलब है कि काउंसिल ने नामों की घोषणा कर दी है। उपर्युक्त तीनों सदस्यों पर ही रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न कराने की जिम्मेदारी होगी। ये भी स्पष्ट हो गया है कि रांची जिला बार एसोसिएशन के चुनाव से पहले बैठक का आयोजन नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि काउंसिल द्वारा मनोनित सदस्य ही चुनाव की तारीखों का एलान करेंगे।

इसी सप्ताह की जायेगी नाम की घोषणा
मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष राजेंद्र कृष्णा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि स्टेट बार काउंसिल जिला बार एसोसिएसन में होने वाले चुनाव को लेकर गंभीर है। कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति की वजह से अभी तक चुनाव नहीं कराया गया था। अब कोरोना का खतरा थोड़ा कम हो गया है इसलिए चुनाव का फैसला किया गया है।