logo

आईआईटी धनबाद में इन पदों पर हैं वेकैंसी, आवेदन की ये है आखिरी तिथि

13770news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

आईआईटी धनबाद में कई अलग-अलग पदों के लिए संस्थान ने देश भर से आवेदन मांगे हैं। जानकारी के मुताबिक धनबाद के आईआईटी संस्थान में कई रिक्त  पदों के लिए जल्द हीं बहाली प्रक्रिया पूरी की जानी है। बता दें कि आवेदन से जुड़ी तमाम जानकरी संस्‍थान की वेबसाइट पर मौजूद हैं। साथ ही वेबसाइट पर आवेदक, रिक्त पदों के अलावा आवेदन की प्रक्रिया से सम्बंधित हर जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

इन जरुरी पदों के लिए है वैकेंसी 
संस्थान द्वारा जारी किये विज्ञापन के अनुसार यह वैकेंसी जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट एजिक्यूटिव इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आवेदक, सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से हीं आवेदन कर सकते हैं. बता दें की आईआईटी धनबाद में ऑफलाइन आवेदन देने की कोई व्यवस्था इस बार नहीं होगी। जहाँ तक इन पदों के लिए उम्मीदवारों के जरूरी योग्यता का सवाल है, संस्थान ने अपने वेबसाइट के जरिये जानकारी दी है की सिर्फ डिप्लोमा, बीटेक, बीई बैकग्राउंड के उम्मीदवर हीं आवेदन कर सकते है।

 

आवेदन की आखिरी तिथि 
संस्थान द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आईआईटी धनबाद में रिक्त पदों के लिए आवेदन की आखिरी तिथि 29 अक्टूबर 2021 तक ही है। ज्ञात हो की उम्मीदवारों का उक्त पदों के लिए चयन लिखित माध्यम से ही होगा।