logo

प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को तालिबानी सजा, पेड़ से लटकाकर पीटा..बाल काटे

16370news.jpg

द फॉलोअप टीम, पलामूः
पलामू से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ की हैवानियत दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का को पेड़ से उल्टा लटका है। वहां आस-पास लोगों की भीड़ खड़ी हैं। युवक अपनी जान की भीख मांग रहा है और लोग उसको पीट रहे हैं। एक युवक मोबाइल से वीडियो भी बना रहा है। मामला नीलाम्बर-पिताम्बरपुर थाना क्षेत्र के करमा गांव का है। 

पांच दिन पुराना है वीडियो 
बताया जा रहा है कि वीडियों पांच दिन पुराना है। लेकिन बुधवार को अचानक वायरल होना शुरू हुआ। घटना के पीछे की वजह बताई जा रही है कि लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था। इसी दौरान लड़के को लड़की के साथ देख लिया और आक्रोशित हो गए।  उसका पैर बांधकर एक पेड़ से उल्टा लटका दिया। फिर उसकी जमकर पिटाई भी की। पीड़ित युवक सतबरवा थाना क्षेत्र के झाबर गांव का रहने वाला है। लड़के के साथ उसका एक साथी भी गया था जो किसी तरह भीड़ से बचकर भाग निकला।

दोषियों पर होगी कार्रवाई
SP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया, थाना प्रभारी को मामले में तहकीकात करने का निर्देश दिया गया है। आरोपी के परिवार वाले सामने नहीं आना चाहते हैं। मगर वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक के साथ मारपीट हुई है और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। बता दें कि मंगलवार को ही सदन में एंटी मॉब लिचिंग पर कानून बनाया गया है और उसके एक दिन बाद ही ऐसी वीडियो सामने आयी है।