logo

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 5 दिन से था लापता

2119news.jpg
द फॉलोअप टीम, गुमला 
रायडीह के पोगरा गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जहां युवक की हत्या कर शव को जंगल में पेड़ से लटका दिया गया था। जंगल में गए लोगों ने गुरुवार को शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। लोगों से पुछ ताछ में पता चला की युवक शनिवार को अपने दोस्त की बाइक से गांव जा रहा था। पर इसके बाद से उसकी कोई जानकारी किसी के पास नहीं थी। अब आशंका जाहिर की जा रही है कि लूट के दौरान उसकी हत्या की गई है। घटनास्थल के आसपास बाइक भी नहीं मिली।
 
युवक दिल्ली में करता था मजदूरी
जांच के दौरान मृतक की पहचान चेरोटोली गांव निवासी सुंदरा उरांव के रूप में की गई। रोजी-रोटी चलाने के लिए सुंदरा दिल्ली में रहकर मजदूरी किया करता था। पर कोरोना के कारन लगे लॉकडाउन के बाद से वो अपने कुछ दोस्तों के साथ गुमला के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक किराए के कमरे में रह कर मजदूरी किया करता था।

ये भी पढ़ें......

दोस्त की बाइक लेकर माता-पिता से मिलने निकला था युवक
पुलिस की पुछ-ताछ में दोस्तों ने बताया कि सुंदरा शनिवार को अपने एक दोस्त की बाइक लेकर अपने गांव चेरोटोली जाने के लिए निकला था। जब दोस्तों ने रात में सुंदरा के माता-पिता से बात की तो पता चला कि वो अब तक यहां नहीं पहुंचा है। इसके बाद उसके दोस्त सुंदरा की तलाश में जुट गए। पर उसका कुछ भी पता नहीं चला।