logo

दो दिन पहले हुई थी शादी, आज दोनोंं का शव पेड़ से लटका मिला

5613news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग:
हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के नरकी खटमटांड के जंगल से बुधवार को एक युवक और एक युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। दोनोंं की शादी मात्र दो दिन पहले हुई थी। दोनोंं ने प्रेम विवाह रचाया था। लेकिन आज शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी है, जितनी मुंंह उतनी बातेंं सुनने को मिल रही हैंं। कोई इसे आत्महत्या बता रहा है , तो कोई हत्या बोल रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

शव मिलने से फैली सनसनी
शव मिलने की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बरामद शव 20 वर्षीय युवक नरकी खुर्द निवासी कृष्णा उर्फ शिबू करमाली और 18 वर्षीय देवी कुमारी का है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच के बाद इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बताया है। पुलिस ने शवों को पेड़ से उताकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह पेड़ से लटकते शवों को देखने के बाद विष्णुगढ़ थाने को इसकी सूचना दी। 

कदम ऐसा कदम क्यों उठाया सवाल की तलाश में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक युवक और युवती के बीच पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। महज दो दिन पूर्व ही युवती की शादी हुई थी। शादी के बाद भाग कर आई युवती ने अपने प्रेमी के मोबाइल पर कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। बाद में उन दोनों का शव बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार युवती की शादी 21 फरवरी को यूपी के एक युवक से गाल्होबार के मंदिर हुई थी।  शादी के बाद युवती अपने पति एवं विवाह कराने वाले व्यक्ति के साथ अंबाटांड स्थित एक घर में रुकी थी। वहां से भाग कर युवती 22 फरवरी की रात नरकी चली आई। मोबाइल पर 23 फरवरी की रात युवती के बुलावे पर युवक नरकी स्थित जंगल गया था। 24 फरवरी की अहले सुबह दोनों का शव पेड़ में फंदे से झूलता मिला। बताया जाता है कि वे दोनों रात में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके थे। बताया जा रहा है कि दूसरी जगह शादी होने से परेशान युवती ने अपने प्रेमी के साथ आत्माहत्याी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।