logo

तेलांगना के सीएम चंद्रशेखर राव बोले, BJP का समर्थन नहीं किया तो देशद्रोही कहलाऊंगा

14728news.jpg

द फॉलोअप टीम, हैदराबाद: 

तेलांगना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार की तीखी आलोचना की। हैदराबाद में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री राव ने कहा कि जब मैंने बीजेपी का समर्थन नहीं किया तो मुझे देशद्रोही बता दिया। बीजेपी का साथ नहीं देने वालों को अर्बन नक्सल करार दिया जाता है। सीएम चंद्रशेखर राव ने कहा कि मैं सीधा और सामान्य सा प्रश्न पूछता हूं कि केंद्र सरकार राज्य का अनाज खरीदेगी या नहीं। 

केंद्र के खिलाफ धरना देगी टीआरएस
मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने प्रेस वार्ता में कहा कि उनकी पार्टी तेलागंना राष्ट्र समिति 12 नवंबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में धरना प्रदर्शन करेगी। लाखों किसान इन प्रदर्शनों के जरिए केंद्र सरकार से तेलांगना में उत्पादित खरीफ धान की फसल को खरीदने की मांग करेंगे। उनका कहना है कि तेलांगना के किसानों को उनकी फसल का उचित कीमत नहीं मिल रहा। सरकार किसानों की नहीं सुन रही है। ऐसे में आंदोलन ही रास्ता बचा है। 

12 करोड़ नौकरियों का वादा कहां गया
तेलांगना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने कहा कि हमने प्रदेश में 1 लाख 35 हजार लोगों को रोजगार दिया। तकरीबन 70 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी। रिपोर्ट्स कहती हैं कि तेलांगना में बेरोजगारी दर बेहदम कम है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने वादा किया था कि 12 करोड़ लोगों को नौकरियां दी जाएंगी। उस वादे का क्या हुआ।