logo

सरकार के दबाव में काम कर रहे स्पीकर

3442news.jpg
द फॉलोअप टीम, पाकुड़
पाकुड़ में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी हिस्सा लिया। जहां उन्होंने शहीद सिदो-कान्हू, तिलकामांझी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद बाबूलाल मरांडी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए हेमंत सरकार पर हमला बोला। दल बदल मामले में नोटिस दिए जाने पर उन्होंने ये भी कहा कि विधानसभा अध्यक्ष दबाव में काम कर रहे हैं।

खनिज को लूटने का काम कर रही हेमंत सरकार
सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन में कहा कि हेमंत सरकार खान खनिज को लूटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास जो विभाग है इन विभागों में लूट की खुली छूट मिली हुई है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार ने बेरोजगारों को नौकरी और किसानों की ऋण माफी की घोषणा की थी लेकिन सरकार के एक साल पूरे हो गए पर वादा पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों को सड़क से सदन तक ले जाने का काम पार्टी कर रही है।

ये भी पढ़ें.......

दबाव में काम कर रहें विधानसभा अध्यक्ष
दलबदल मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने नोटिस किए जाने को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के दबाव में काम कर रहे हैं यह तो वही बता सकेंगे। उन्होंने कहा कि विलय और विघटन का अधिकार इलेक्शन कमिशन के पास न कि विधानसभा अध्यक्ष के पास और जब भाजपा की सहमति दी। जिसके बाद इलेक्शन कमिशन लिख दिया गया और जांच पड़ताल कर मुहर भी लगाया गया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राज्यसभा के चुनाव में भाजपा विधायक के नाते मतदान किया। उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष लटकाए हुए हैं। उच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी अन्य से शिकायत करा कर नोटिस किया गया।