logo

एक बंद कमरे से महिला की सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

2680news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद:  
कोयलांचल धनबाद के जेसी मल्लिक इलाके में बंद मकान से एक महिला का शव का बरामद किया गया। उस मकान से तीखी दुर्गंध उठने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पूर्व पार्षद को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। 

महिला की सड़ी लाश से उठती तीखी दुर्गंध 
मिली जानकारी के अनुसार शहर के रिहायशी इलाका कहे जानेवाले हीरापुर के जेसी मल्लिक में एक घर से बहुत ही ज्यादा दुर्गंध आ रही थी। पुलिस के पहुंचने के बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो महिला की सड़ी लाश से उठती तीखी दुर्गंध से लोगों का वहां टिकना मुश्किल हो गया। पूर्व पार्षद प्रियरंजन ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है, जैसे एक हफ्ते पहले इस महिला की मृत्यु हुई होगी।

ये भी पढ़ें......

घर में विक्षिप्त बेटी के साथ रहती थी
पूर्व पार्षद का कहना है कि मृतक महिला आलोका देवी अपनी एक बेटी के साथ रहती थी। जिसकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। एक बेटा है जो दिल्ली में रहता है, लेकिन उसकी अपनी मां से अनबन है। पार्षद का कहना है कि घटना की सूचना उसके बेटे को भी दे दी गई है और वह दिल्ली से धनबाद के लिए निकल चुका है। पूरे मामले की जांच में धनबाद पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत कैसे और कब हुई, यह बताना अभी मुश्किल है। पुलिसिया छानबीन के बाद ही महिला की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।