logo

केबीसी में करोड़ रूपये जीतने वाली नाजिया पहुंची रांची, मंत्री बादल ने किया स्वागत

2301news.jpg
द फाॅलोअप टीम, रांची 
कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ रुपये जीतने वाली डोरंडा निवासी नाजिया नसीम सोमवार को रांची लौटी। नाजिया 2.00 बजे एयर इंडिया के विमान से रांची एयरपोर्ट पहुंचीं। रांची एयरपोर्ट पर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने बुके देकर नाजिया नसीम का स्वागत किया। 

नाजिया ने पत्रकारों को बताया 
गौरतलब है कि नाजिया नसीम रांची में ही पली-बढ़ी हैं। उनके पिता नसीमुद्दीन सेल के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। नाजिया ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें मां की प्रेरणा से यह सफलता मिली है। उनकी मां साल 2000 से ही बराबर कहती थीं कि उनका सपना है कि नाजिया कौन बनेगा करोड़पति में जाए। 

केबीसी के एपिसोड की शूटिंग अक्टूबर में हुई थी 
केबीसी के इस एपिसोड की शूटिंग गत अक्टूबर माह में हुई है और इसका प्रसारण 10 और 11 नवंबर की रात नौ बजे होगा। नाजिया लगातार 10 बार कोशिश करने के बाद वे कामयाब हुईं।

मैनेजर के पद पर करती है काम, 10 साल का है बेटा 
नाजिया गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम करती है। नाजिया का 10 साल का एक बेटा है और वह भी अपनी मां की ही तरह तेज है। एक करोड़ वाले सवाल के जवाब में नाजिया कहती हैं कि केबीसी के नियमों के कारण मैं इसका खुलासा अभी नहीं कर सकती। बस इतना जानिए कि वह सवाल मनोरंजन के क्षेत्र से था। 

ये भी पढ़ें......

एक बहन और एक भाई हैं नाजिया 
नाजिया की एक बहन और एक भाई है। बड़े भाई मुदस्सर नसीम एचडीएफसी बैंक में काम करते हैं और छोटी बहन अर्जुमंद नसीम भी निजी कंपनी में काम करती हैं। नाजिया को एक करोड़ रुपये जीतने की नहीं बल्कि मां के सपनों को साकार करने की खुशी है।