logo

रांची: युवा कांग्रेस नेता रोहित सिन्हा को राहुल गांधी ने किया सम्मानित, कोरोना काल में लोगों की मदद करने का मिला इनाम

11626news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस रांची जिला उपाध्यक्ष रोहित सिन्हा को कोरोना महामारी के समय रांची में किए गए राहत कार्यों के लिए सम्मानित किया। रोहित द्वारा कोविड-19 राहत कार्य की प्रशंसा राहुल गांधी ने की और कहा कि ऐसे कार्य आगे भी जारी रखें। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी आईवाईसी के प्रांगण में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे।

कोरोना में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि
कार्यक्रम में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी और एआईसीसी सह सचिव कृष्णा अल्लावारु ने कोरोना महामारी के दौरान युवा कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों के बारे में अपनी बात रखी। इस अवसर पर कोरोना महामारी में जिन लोगों की मृत्यु हुई उन सब के लिए सभी लोगों ने दो मिनट मौन रख कर उन सभी को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा की कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य है लोगों की मदद करना, उन्होंने सभी युवा कांग्रेस के साथियों को बधाई दी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिम्मेदारी से सेवा की
राहुल गांधी ने यह भी कहा कि कोरोना काल में जब सड़क पर कोई भी नही था, तब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ने जिम्मेदारी लेते हुए लोगों की मदद की है। इसी तरह आगे भी देश भर में लोगों की मदद करते रहना है। देश में प्यार, भाई चारा ही देश की पहचान है और यही कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है। 

कार्यक्रम में ये कांग्रेसी नेता रहे शामिल
रोहित ने कहा कि राहुल गांधी और भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से प्रेरणा लेकर ही युवा कांग्रेस लोगो की मदद कर पाए, उनके निर्देश और सुझावों के अनुसार आने वाले दिनों में भी युवा कांग्रेस इस ही प्रकार जन सेवा के कार्य में लगी रहेगी। इस अवसर पर सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी गण, राष्ट्रीय सचिव राजेश कुमार, रियाज अहमद, इमरान अली, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर जैनेंद्र पांडे,झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव, बेरमो विधायक कुमार जयमंगल, युवा कांग्रेस के देशभर के सभी प्रदेश अध्यक्ष,कोरोना वॉरियर्स कार्यक्रम में उपस्थित रहे।