logo

महंगाई के खिलाफ वामदलों ने निकाला मार्च, पुतला फूंका

5470news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
पेट्रोल डीजल रसोई गैस और खाद्य सामग्री की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ वामदलों ने मार्च निकाला। अच्छे दिन का खुल गया पोल सौ रुपए डीजल और पेट्रोल, पेट्रोल डीजल के मूल्य वृद्धि वापस लो, रोको महंगी बांधो दाम नहीं तो होगा चक्का जाम, आदि नारे लगाए। प्रदर्शन में भाकपा, माले, माकपा और मासस एसयूसीआई के कार्यकर्ताओं ने हिस्साट लिया। मौके पर केंद्र सरकार का पुतला दहन भी किया गया।



क्या बोले वाम नेता
प्रतिरोध मार्च जिला स्कूल के से निकल शहीद चौक होता हुआ अल्बर्ट एक्का चौक पहुंच सभा में बदल गया। मौके पर माले केंद्रीय कमेटी सदस्य शुभेंदू सेन ने कहा कि पेट्रोल डीजल सरसों तेल के दाम में बढोतरी कर केन्द्र सरकार गरीब निम्न मध्यम वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। जिला सचिव सुखनाथ लोहरा ने कहा कि कम्पनियों के सामने सरकार नतमस्तक हो गई। भाकपा के जिला सचिव अजय सिंह ने कहा, केंद्र और राज्य सरकार बहानेबाजी छोड़कर देश की जनता के हित में मूल्य वृद्धि वापस ले। 

ये प्रदर्शन में रहे शामिल
कार्यक्रम में माले के जिला सचिव भुवनेश्वर केवट, मासास के सुशांतो मुखर्जी एसयूसीआई के मिंटू पासवान, आकाश रंजन, भीम साहू, छात्र नेता सोहेल अंसारी, नौरीन अख़्तर, सीनगी खलखो, अभय साहू ,बृजेश कुमार, बासुदेव मंडल, माकपा के प्रफुल्लअ लिंडा, एसके राय, वीणा निंडा, वीरेंद्र कुमार, प्रकाश टॉपो, भाकपा के मेहुल कुमार, फरजाना फारूकी और एके रशीदी शामिल हुए।