logo

रिम्स के केली बंगले में नवमी को दो बकरे की बलि देने की तैयारी, रिम्स प्रबंधन पर उठा सवाल

1902news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
एक तरफ बिहार में सभी पक्ष-विपक्ष के बीच सत्ता संग्राम जारी है, वहीं दूसरी ओर किंगमेकर रहे लालू यादव की चुनावी रण में एंट्री को लेकर राजद बेसब्री से इंतजार कर रहा है। लालू प्रसाद यादव दुर्गा मां की उपासना में लीन हैं। इसी बीच नवरात्र के अवसर पर नवमी को रिम्स के केली बंगले में बकरे की बलि देने की तैयारी हो रही हैं। केली बंगले में दोनों बकरे की बलि को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

बकरे की बलि पर उठा सवाल 
सजायाफ्ता लालू यादव के केली बंगले में बकरे की बलि को लेकर यह सवाल उठ रहा है कि आखिर जेल और रिम्स प्रशासन ने इसके लिए इजाजत दी है या नहीं? अगर इजाजत मिली भी है, तो किस नियम के तहत? रिम्स में उनकी देखभाल कर रहे इरफान अंसारी ने गुरुवार को दो बड़े बकरे बंगले में पहुंचाए हैं।

ये भी पढ़ें...
 
राजद की सफाई
बताया गया कि पूजा-पाठ के शौकीन लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर बकरे की बलि दी जाएगी। राजद ने इस खबर पर लालू यादव का बचाव किया है। पार्टी प्रवक्ता स्मिता लकड़ा ने कहा कि जेल के अंदर भी पूजा पाठ करने की आजादी कानून ने दी है और उन्हें त्योहार मानाने से कोई नहीं रोक सकता है। अगर लालू प्रसाद यादव ने पूजा पाठ की इच्छा जाहिर की है, तो इसमें कोई कैसे  हस्तक्षेप कर सकता है।

लालू के बिहार जाने पर सस्पेंस बरकरार
वहीं लालू यादव की क्रिएटिनिन भी अचानक बढ़ गई है। हाईकोर्ट ने लालू की बीमारी से संबंधित रिपोर्ट मांगी है। इसके चलते लालू यादव के बिहार जाने पर संस्पेंस बरकरार है। बता दें कि लालू यादव इन दिनों दुर्गा मां की उपासना कर रहे हैं। मधुमेह की बीमारी के चलते लालू यादव को चिकित्सकों ने पहले भी उपवास ना रखने की सलाह दी थी। चिकित्सकों का मानना है कि उनके खान-पान के चलते उनकी हालत बिगड़ी है।