logo

Real Hero: कोरोना को हरा चुके पीयूष कर रहे हैं संक्रमित परिवारों की मदद, पहुंचा रहे हैं खाना

7852news.jpg
रानी सिंह, रांची: 
कोरोना महामारी के इस दौर में कई परिवार ऐसे हैं जिन्हें ढंग से दो वक्त का खाना नसीब नहीं हो रहा। इस विषम परिस्थिति में कुछ लोग ऐसे परिवारों की सहायता में जुटे हैं। इन्हीं में से एक हैं भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता पीयूष विजयवर्गीय। पीयूष जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। पीयूष वैसे परिवारों की खास तौर पर सहायता कर रहे हैं जिनके यहां तकरीबन सभी लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। 



पीयूष को ऐसे मिली थी सेवा की प्रेरणा
राजधानी रांची स्थित डोरंडा के रहने वाले पीयूष कुछ दिनों पहले खुद कोरोना संक्रमित हो गये थे। उनका पूरा परिवार कोविड से ग्रसित था। पीयूष का कहना है कि संकट की उस घड़ी में उन्हें अहसास हुआ कि ऐसे परिवारों को भोजन सहित जरूरत की बाकी चीजों का इंतजाम करने में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह है कि उन्होंने कोरोना संक्रमित परिवारों की सहायता करने का निर्णय लिया। पीयूष और उनकी टीम ऐसे परिवारों तक भोजन सहित अन्य सामग्री पहुंचा रही है। 



संक्रमित परिवारों तक पहुंचाते हैं भोजन
पीयूष कोरोना संक्रमित परिवारों तक खाना और दवाईयां पहुंचाते हैं। पीयूष लोगों के बीच मास्क का भी वितरण करते हैं। वे लोगोंको कोरोना के प्रति जागरूक भी करते हैं ताकि लोग संक्रमण से अपना बचाव करें। पीयूष ना केवल संक्रमित परिवारों तक भोजन और दवाइयां पहुंचाते हैं बल्कि डोरंडा सहित आसपास के तमाम इलाकों को सेनिटाइज भी करवा रहे हैं ताकि संक्रमण ना फैले। कोरोना संकट की इस घड़ी में पीयूष विजयवर्गीय रांची में रियल हीरो बनकर सामने आये हैं।