logo

पिपरवार क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट कर्मियों और मजदूरों के लिए राहत की खबर, अम्बा के प्रयास से सभी अड़चनें होंगी दूर 

11034news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

चतरा जिला के पिपरवार क्षेत्र के सीएचपी से बचरा साइडिंग तक होने वाली कोयला की ढुलाई पिछले कुछ दिनों से बंद हो जाने के कारण प्रभावित क्षेत्र के हजारों लोग बेरोजगार हो गए थे।जिसमें हाईवा मालिक, चालक, लेवलर, लोडर ऑपरेटर, मजदूर शामिल थे। कोयला की ढुलाई जल्द से जल्द चालू हो इसके लिए बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद लगातार सक्रिय बनी हुई हैं।

पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन के साथ अम्बा प्रसाद ने की बैठक 

सोमवार को पिपरवार क्षेत्र में बंद पड़े ट्रांसपोर्टिंग कार्यों को पुनः चालू करने को लेकर पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन पी के वर्मा और जीएम के साथ बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने रांची में बैठक की। उक्त बैठक में बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं कर्मियों, मजदूरों और ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं को विधायक ने रखा और कार्य को पुनः चालू करने पर सार्थक चर्चा हुई। विधायक अम्बा प्रसाद ने बताया कि कागजी कार्यवाही के वजह से कार्यों के संचालन में दिक्कत हो रही थी। बैठक में निर्णय हुआ कि जल्द से जल्द कागजी कार्रवाई पूरा कर लिया जाएगा, उसके बाद ट्रांसपोर्टिंग के कार्यों को पुनः बहाल किया जाएगा। विधायक ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नहीं चलने से कोरोना काल में काफी लोग बेरोजगार हो गए हैं इसलिए ट्रांसपोर्टिंग जल्द से जल्द चालू हो इसी को लेकर मैं लगातार प्रयासरत थी।

मजदूरों और ट्रांसपोटरों ने विधायक से की थी शिकायत 

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ट्रांसपोर्ट कर्मियों, मजदूरों और ट्रांसपोर्टरों ने विधायक अंबा प्रसाद से मुलाकात कर पिपरवार क्षेत्र की समस्याओं को उनके समक्ष रखा था जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक अंबा प्रसाद द्वारा लगातार बैठकों का दौर जारी था। विधायक ने कहा सभी अड़चनों को दूर करवा रही हूं, ट्रांसपोर्टिंग कार्य जल्द ही बहाल हो जाएगा।