logo

18 घंटे बाद स्वर्णरेखा नदी से मिली लापता युवकों की लाश, स्टंट वीडियो शूट करते समय हुआ था हादसा!

8593news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
बीते सोमवार को स्वर्णरेखा नदी स्थित रुक्का डैम में तीन युवकों की डूबने से मौत हो गयी थी। सोमवार को नसीरुद्दीन उर्फ राजा अली और मो. रिजवान उर्फ लडडू अली का शव निकाला गया था। एक शव की तलाश जारी थी। मंगलवार को 18 घंटे के बाद दो शव और निकाला गया है। NDRF की टीम कड़ी मशक्कत के बाद शवों को ढूंढने में कामयाब रही है। शवों की पहचान 18 वर्षीय के सुभाष महतो और एहतेशाम के रूप में हुई  है। सुभाष महतो को छोड़कर के तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। 

नहाने के दौरान हुआ था हादसा
चारों की मौत सोमवार को नदी में डूबने से हो गई थी। इस हादसे के बारे में सब लोग अलग अलग कयास लगा रहे है। कुछ लोगों ने बताया है कि स्टंट का वीडियो शूट करने के दौरान ये लोग डूबे। वहीं कुछ का कहना है कि नदी में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ। कुछ लोगों का कहना था कि वे पानी में लापरवाही के साथ तैराकी कर रहे थे कभी उनका नियंत्रण बिगड़ा और डूबे गए। 

तीन नहीं बल्कि चार लोगों की मौत
वहीं प्रत्यक्षदर्शी समीर अली ने बताया कि वे 9 लोग तीन बाइक से नहाने के लिए आए थे। तभी पहले से नहा रहा व्यक्ति सुभाष महतो डूबने लगा।। उसे बचाने के लिए इन तीनों ने छलांग लगा दी। तीनों ने उस युवक को तो बचा लिया लेकिन खुद डूब गए। जिस व्यक्ति को बचाने की बात अब तक कही जा रही थी मंगलवार को उसका शव मिला। अरगोड़ा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।