logo

बिजली कर्मी भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स, वैक्सीनेशन में मिले प्राथमिकता- नवीन जायसवाल

8703news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
हटिवा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नवीन जायसवाल ने उपायुक्त छवि रंजन को पत्र लिखा। नवीन जायसवाल ने उपायुक्त से मांग की है कि बिजलीकर्मियों को भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स की तर्ज पर वैक्सीनेशन कार्यक्रम में प्राथमिकता दी जाए। नवीन जायसवाल ने कहा कि बिजलीकर्मी भी खतरा उठाकर ड्यूटी करते हैं। ये बहुत जरूरी है कि उनको टीकाकरण में प्राथमिकता मिले। 

ईमानदारी से ड्यूटी निभा रहे बिजलीकर्मी
विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि ऐसे समय में जब हमारा पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। बिजली विभाग के कर्मचारी दिन-रात अपने अथक प्रयास से अस्पतालों में एवं हमारे घरों तक निर्बाध बिजली पहुंचाने में जुटे हुए हैं। झारखंड में लागू सुरक्षा सप्ताह की वजह से अधिकांश जनता अपने घरों में ही कैद है। पर इस दौरान भी बिजली विभाग के कर्मचारी लगातार मैदान में डट कर अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर रहे हैं।

बिजलीकर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित कीजिए
नवीन जायसवाल ने कहा कि बिजलीकर्मियों को रोजाना बाहर निकल कर काम करना पड़ता है। वे रोजाना किसी ना किसी के संपर्क में आते ही हैं। बात यहां बिजलीकर्मी की सुरक्षा के साथ-साथ उसके परिवार की सुरक्षा की भी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौर में उनकी सुरक्षा को देखते हुए उन्हें फ्रंट लाइन वर्कर के तर्ज पर कोरोना की वैक्सीन लेने में प्राथमिकता दी जाये।