logo

बेटी को नहीं किया विदा तो दामाद ने ससुर को मार डाला, पत्नी को भी साथ ले गया हत्यारोपी

7380news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुरः 

शहर के कदमा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में सोमवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई।  बता दें कि एक दमाद ने अपने ससुर की हत्या कर दी। दरअसल ससुर दामाद को अपनी बेटी ले जाने नहीं दे रहा था। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा। उसने ससुर की बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला
कदमा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर के ब्लॉक संख्या पांच में रहने वाला हीरा नायक अपनी बेटी निशा कुमारी के पति राजू हरिपाल की हरकतों से तंग आकर अपनी बेटी को घर ले आया था। उसका दमाद राजू आदित्यपुर में एक चोरी के मामले में जेल गया था। वो हाल ही में जेल से छूट कर आया था। सोमवार को वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा। इस दौरान निशा और राजू के बीच झगड़ा होने लगा। बेटी और दामाद का झगड़ा छुड़ाने आए हीरा नायक पर राजू ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे हीरा नायक घायल हो गया। 

पत्नी को भी ज़बरदस्ती ले गया आरोपी
घटना के बाद घायल को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद राजू चाकू के बल पर अपनी पत्नी को जबर्दस्ती लेकर चला गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।