logo

11 बार covid वैक्सीन लेने वाले बुजुर्ग बुरे फंसे, मधेपुरा पुलिस ने किया केस दर्ज

16888news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

बीते दिनों बिहार के मधेपुरा में एक बुजुर्ग ने दावा किया था कि उसने 11 बार कोरोना की वैक्सीन ली है। दावे के बाद बुजुर्ग  मुसीबतों में फंस गये हैं। मधेपुरा पुलिस ने  ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के खिलाफ एफआईआर किया गया है। गौरतलब है कि ब्रह्मदेव मंडल ने पिछले 10 महीन में अलग-अलग जगहों पर 11 बार टीका लिया है। 

सभी तारीखें नोट कर रखा

बुजुर्ग ने टीका लेने की सभी तारीखें  नोट कर के रखा हैं। उन्होंने पहली डोज 13 फरवरी 2021, 13 मार्च, 19 मई, 16 जून, 24 जुलाई , 31 अगस्त, 11 सितंबर, 22 सितंबर और 24 सितंबर 2021 को वैक्सीन लगवायी है। ब्रह्मादेव मंडल ने 10वीं डोज खगड़िया तो 11वीं डोज भागलपुर के कहलगांव में ली। 30 दिसंबर 2021 तक उन्होंने 11 डोज लगवायी।

 

घुटने का दर्द ठीक हो गया है

गौरतलब है की इस शख्स की उम्र तकरीबन 84 साल है। शख्स का कहना है कि उन्होंने जब से covid का टीका लेना शुरू किया तब से उनके स्वास्थ्य में सुधार आया है। उनके घुटने का दर्द ठीक हो गया है, यही वजह है कि उन्होंने अलग अलग मौकों पर कुल 11 बार टीका लगवाया। इधर इस पूरे मामले पर मधेपुरा के सिविल सर्जन डॉ अमरेंद्र प्रताप शाही ने कहा भी था मामले की जांच की जा रही है। अस्पतालों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। यदि व्यक्ति के दावे की पुष्टि होती है तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन फिलहाल तो बुजुर्ग ही इस मामले में फंसते जा रहे हैं।