logo

ट्रेन में पहली नजर में टीटीई को दिल बैठी युवती, गर्भवती हुई तो शादी से मुकरा आशिक

12079news.jpg

द फॉलोअप टीम, कानपुर:

पहली नजर में प्यार होने का एक अजीब मामला सामने आया है। पहले प्यार हुआ और अब यह बात तकरार तक पहुंच गई। मामला कानपुर जिले के रेल बाजार थाना इलाके का है। यहां एक युवती एसएसपी के पास न्याय की फरियाद लेकर पहुंची है। युवती की शिकायत है कि गया में पदस्थापित टीटीई ने उसका यौन शोषण किया है। युवती ने बताया कि पहले टीटीई ने उसे शादी के झांसे में फंसाया। यौन संबंध स्थापित किये। जब लड़की ने उसे शादी करने को कहा तो वह मुकर गया। 

 

मुख्यमंत्री के पास भी लगाई गुहार 
युवती ने गया के एसएसपी को आवेदन दिया है। उसने मुख्यमंत्री, महिला आयोग, डीजीपी एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग से भी न्याय की मांग की है।  पीडि़ता ने बताया कि है नवंबर 2019 में वो ट्रेन से दिल्ली जा रही थी। तभी ट्रेन में उसकी मुलाकात गया जिले के टीटीई योगेश कुमार से हुई। दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया। उसके बाद दोनों ने नंबर का आदान-प्रदान किया। नजदीकियां बढऩे लगीं। दिसंबर में दोनों विंध्यांचल गए। योगेश ने उसकी मांग में सिंदूर भरा फिर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

 

युवक ने युवती का गर्भपात भी करवाया
युवती ने बताया कि योगेश इससे पहले कि वह उसके माता-पिता से बात करता वो गर्भवती हो गई। योगेश ने कहा कि सामाजिक रूप से शादी करेंगे इसलिए उसका  25 दिसंबर 2020 को उसका गर्भपात करा दिया। योगेश कानपुर से 2 जुलाई को अपना ट्रांसफर करा मुगलसराय आ गया। वहां पहुंचते ही उसने शादी से इनकार कर दिया। 

परिवार को जान से मारने की धमकी दी
धमकी दी कि बात बढ़ाओगी तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे। उसने युवती को बताया है कि नवंबर में वह परिवार की मर्जी से शादी कर रहा है। उसे 14 लाख रुपये दहेज भी मिल रहा है। अब युवती गया पहुंची है. उसने वरीय अधिकारियों से मिलकर अपनी बात रखी। पीडि़ता ने एसएसपी से कहा कि आरोपी को गिरफ्तार न्याय दिलाया जाए।